embedded software engineer

सॉफ्टवेयर इंजीनियर एम्बेडेड


अनुभवी के लिए बंगलौर में एम्बेडेड डेवलपर


सी या सी ++ का उपयोग करके एम्बेडेड सॉफ्टवेयर विकास में अनुभव
किसी भी अंतर्निहित अवधारणाओं जैसे कि माइक्रो कंट्रोलर, माइक्रोप्रोसेसर, संचार प्रोटोकॉल जैसे कि CAN या SPI या I2C, या ईथरनेट आदि में मजबूत अनुभव।
सेल्फ-लर्नर और सेल्फ-मैनेज होना चाहिए।

उद्योग: अर्धचालक, इलेक्ट्रॉनिक्स

कार्यात्मक क्षेत्र: आईटी सॉफ्टवेयर - एंबेडेड, ईडीए, वीएलएसआई, एएसआईसी, चिप डिजाइन

भूमिका श्रेणी: प्रोग्रामिंग और डिजाइन

भूमिका: सॉफ्टवेयर डेवलपर

रोजगार प्रकार: पूर्णकालिक, स्थायी

प्रमुख कौशल
C ++ माइक्रोकंट्रोलर c TCP - IP कम्युनिकेशन प्रोटोकॉल माइक्रोप्रोसेसर्स एम्बेडेड सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट i2c spi 32 - बिट माइक्रो माइक्रोलर कर सकते हैं
वांछित उम्मीदवार प्रोफाइल
एंबेडेड सॉफ्टवेयर विकास जीवन चक्र का ज्ञान होना चाहिए।
काम कर रहे ऍक्स्प। एंबेडेड सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में
इलेक्ट्रॉनिक्स या ENTC इंजीनियर में B.TECH
हैंडसन के विकास में विस्तार और एम्बेडेड लक्ष्यों पर समस्या निवारण 8,16,32 बिट माइक्रो कंट्रोलर
शिक्षा-

UG: B.Tech/B.E - इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स / दूरसंचार

PG: M.Tech - कोई विशेषज्ञता, कोई स्नातकोत्तर - कोई विशेषज्ञता

कंपनी प्रोफाइल:
एल्प्रो एनर्जी डाइमेंशन्स प्राइवेट लिमिटेड

एलप्रो एनर्जी डाइमेंशन प्राइवेट लिमिटेड। बंगलौर, कर्नाटक में स्थित है और यह वर्ष 1999 में अस्तित्व में आया। कंपनी के प्रमुख बाजारों में भारत, अमेरिका, दुबई और कतर शामिल हैं। हम प्रमाणित ऊर्जा ऑडिटर और ईएससीओ कंपनी हैं।
रिक्रूटर का नाम: एचआर

संपर्क कंपनी: एल्प्रो एनर्जी डाइमेंशन्स प्राइवेट लिमिटेड

ईमेल पता: hr@elproenergy.com

वेबसाइट: http: //www.elproenergyservices.in

टेलीफ़ोन: 80-91-9341490272

embedded developer

हमारे बारे में


एक दूरदर्शी नेता, श्री नलिन कंशाल के मार्गदर्शन में चल रहे, कंपनी के निदेशक, एलप्रो एनर्जी डाइमेंशन्स प्राइवेट लिमिटेड ने उद्योग में एक प्रतिष्ठित नाम प्राप्त किया है। कंपनी बैंगलोर, कर्नाटक में स्थित है और यह वर्ष 1999 में अस्तित्व में आई। कंपनी के प्रमुख बाजारों में भारत, अमेरिका, दुबई और कतर शामिल हैं।

पुरस्कार और उपलब्धि
हम इस बात पर गर्व करते हैं कि हमें बेहतरीन गुणवत्ता वाले प्रसाद के साथ आने के लिए कई पुरस्कार और उपलब्धियां मिली हैं:
ETRACS के लिए भारत के माननीय राष्ट्रपति द्वारा राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी पुरस्कार से सम्मानित
पीसीआरए द्वारा वर्ष 2004-05 के लिए सर्वश्रेष्ठ ऊर्जा सेवा कंपनी से सम्मानित किया गया
सरकार की ओर से ऊर्जा दक्षता के लिए सर्वश्रेष्ठ अभ्यास का पुरस्कार दिया गया। कर्नाटक का।
5. ऊर्जा दक्षता क्षेत्र में भारत में उद्यम पूंजीगत निधि पाने वाली पहली कंपनी
एक मॉडल ऊर्जा केंद्र के रूप में घोषित किया गया

गुणवत्ता नीति :
हम ऊर्जा क्षेत्र में लगभग 25 वर्ष के अनुभव वाले सबसे पुराने और सबसे बड़े ऊर्जा बचत कंपनी में से एक हैं। इसके अलावा, हम भारत की प्रमुख ऊर्जा सेवाएं और नवीकरणीय संसाधन प्रदाता हैं। इसके अलावा, हम नवीन रणनीतियों और ग्राहक-अनुरूप समाधानों का उपयोग करते हैं, जो हमें अक्षय ऊर्जा, ऊर्जा दक्षता, बुनियादी ढांचे के नवीनीकरण, जैवमीनीकरण, संकरण, प्रजनन, लैंडफिल गैस, जल संरक्षण, और प्राकृतिक गैस और बिजली में प्रसाद की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ग्राहकों को प्रदान करने में सक्षम करते हैं। आपूर्ति।

उद्योगों की सेवा हम करते हैं:
हम बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने में लगे हुए हैं और इसलिए हम होटल, अस्पताल, हॉस्टल, सरकारी संस्थान, नगरपालिका, वाणिज्यिक भवन, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, धार्मिक भवन और अपार्टमेंट जैसे विभिन्न उद्योगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं। हमने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने में विशेषज्ञता हासिल की है।

एल्प्रो ईटीआरएसीएस प्रदान करता है जो अनिवार्य रूप से एक कंप्यूटर आधारित दूरस्थ ऊर्जा निगरानी और नियंत्रण प्रणाली है जो जीएसएम / सीडीएमए जैसे अत्याधुनिक वायरलेस संचार प्रणालियों का उपयोग करके बड़ी दूरी पर फैले नोड्स की निगरानी और नियंत्रण कर सकता है। विद्युत भार को दूरस्थ रूप से नियंत्रित किया जा सकता है (स्विच ऑन / ऑफ), स्थिति को दूरस्थ रूप से सत्यापित किया जा सकता है, तिथि का अधिग्रहण किया जा सकता है और अन्य कार्यों को सुविधाओं और लाभों का उपयोग करके किया जा सकता है: रिमोट वायरलेस ट्रैकिंग, निगरानी और सड़क के संचालन के लिए Etracs का उपयोग किया जा सकता है। एक शहर में रोशनी। ETRACS निम्नलिखित कार्य करेगा: स्ट्रीट प्रोग्राम को स्विच करना समय पर आधारित स्ट्रीट लाइट्स का ऑन / ऑफ स्विचिंग रिमोट एनर्जी ट्रैकिंग और प्लानिंग स्ट्रीट लाइटिंग के लिए ऊर्जा की खपत की निगरानी फ़ॉल्टली स्ट्रीट लाइट्स की निगरानी और प्रभावी फॉल्ट रिपेयरिंग और सर्विसिंग सिस्टम सुनिश्चित करना ऊर्जा की बचत तक कर्नाटक सरकार के सर्वश्रेष्ठ अभ्यास पुरस्कार का 50% विजेता
CCMS सिस्टम क्लाउड कंप्यूटिंग में इंटेलिजेंट लाइटिंग कंट्रोल सिस्टम, इंटरनेट ऑफ थिंग्स टेक्नोलॉजी, पावर लाइन कैरियर टेक्नोलॉजी, ऑटोमेटिक कंट्रोल टेक्नोलॉजी, रिमोट फॉल्ट डिटेक्शन टेक्नोलॉजी में से एक आधुनिक शहर है।
embedded software engineer embedded software engineer Reviewed by jobs Tringle on August 21, 2019 Rating: 5

No comments:

TRENDING

Powered by Blogger.