Mechanical jobs in Bangalore walk in at Chennai

चेन्नई में साक्षात्कार में एसयूईजेड वॉक

 दिनांक: 19 जुलाई 2019, शुक्रवार समय: सुबह 10 बजे से
 हम जोशीले और परिणामोन्मुखी उम्मीदवारों की तलाश कर रहे हैं ओपन पोजिशन (अधिमानतः पानी, परियोजना ईपीसी, तेल और गैस उद्योग से) (सभी पद बैंगलोर में स्थित हैं)
 • मैकेनिकल / प्रोजेक्ट इंजीनियर (4-8 वर्ष ऍक्स्प)
 • प्रोसेस इंजीनियर्स (4-8 वर्ष की खोज) • ऑटो प्लांट 3 डी समीक्षक (8-15 वर्ष ऍक्स्प)
 • पाइपिंग पोम डिजाइनर (4-8 वर्ष ऍक्स्प)
• पाइपिंग तनाव इंजीनियर्स (4-8 Years exp) रेडिसन ब्लू होटल जीआरटी चेन्नई, 531 जीएसटी रोड। एसटी थॉमस माउंट वेन्यू: चेन्नई 600 016. नोट
 • हम एक समान अवसर नियोक्ता हैं और वक्र दर्शन के रूप में विविधता को प्रोत्साहित करते हैं यदि आप रुचि रखते हैं, तो कृपया अपना रिज्यूमे bhavani.m@suez.com पर ई-मेल करें
walk in Mechanical Engineering jobs in bangalore


हमारे बारे में
भारत में SUEZ: संसाधन प्रबंधन में एक प्रमुख खिलाड़ी
भारत जल संसाधनों की बढ़ती कमी और अपशिष्ट उत्पादन में तेजी से वृद्धि से उत्पन्न चुनौतियों का सामना कर रहा है। इन नई चुनौतियों के कारणों में जलवायु परिवर्तन, तेजी से बढ़ती जनसंख्या और तेजी से बढ़ती आर्थिक और औद्योगिक वृद्धि के साथ बढ़ता शहरीकरण है। देश के संसाधनों के स्थायी प्रबंधन के लिए समाधान प्रदान करके, SUEZ स्थानीय अधिकारियों और उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण भागीदार है।

भारत प्रमुख स्वच्छता और पर्यावरणीय चुनौतियों का सामना कर रहा है
वर्तमान में, 163 मिलियन भारतीयों के पास पीने के पानी की सुरक्षित पहुंच नहीं है। जल वितरण प्रणाली से केवल 16% घरों (27 मिलियन घरों) को लाभ होता है। 2020 तक, भारत पानी की कमी वाले देशों की सूची में शामिल होने की संभावना है। अपशिष्ट प्रबंधन भी एक प्रमुख चिंता का विषय है। हर साल पैदा होने वाले 62 मिलियन टन कचरे में से केवल 20% का उपचार किया जाता है और 30 मिलियन टन का लैंडफिल के रूप में अंत होता है।

2050 में, 50% भारतीय एक शहर में रहेंगे।

2030 तक, नई दिल्ली सहित सात प्रमुख शहरों में 36 मिलियन लोगों का घर होगा। तेजी से बढ़ते शहरीकरण का सामना करते हुए, कई शहरों में जल उपचार सुविधाएं अपर्याप्त हो गई हैं।

30 से अधिक वर्षों के लिए, SUEZ स्थानीय प्रबंधन और उद्योग को संसाधन प्रबंधन समाधान विकसित करने में मदद कर रहा है, विशेष रूप से सुविधाओं के निर्माण और संचालन के लिए अनुबंधों के माध्यम से और पेयजल वितरण सेवाओं में सुधार और वैकल्पिक संसाधनों को विकसित करके, जैसे कि अपशिष्ट जल का पुन: उपयोग करके।

SUEZ नई दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर और कोलकाता सहित कई बड़े शहरों में पीने के पानी और स्वच्छता सेवाओं की आपूर्ति करता है।

प्रमुख आंकड़े:

250 से अधिक पेयजल और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, जिनमें से 50 औद्योगिक उपयोग के लिए हैं। 25 संयंत्र वर्तमान में SUEZ द्वारा संचालित हैं।
5.5 मिलियन लीटर पीने का पानी हर दिन 44 मिलियन से अधिक निवासियों को वितरित किया।
समूह द्वारा निर्मित और संचालित संयंत्रों द्वारा प्रदान की गई स्वच्छता सेवाओं से 4.8 मिलियन निवासियों को लाभ होता है।
नई दिल्ली, पीने के पानी की 24/7 पहुंच
SUEZ ने दो पेयजल उत्पादन संयंत्रों का निर्माण और संचालन किया है: 635,000 m3 / दिन सोनिया विहार संयंत्र और दूसरा वज़ीराबाद (55,000 m3 / दिन), जो उनके बीच 4 मिलियन निवासियों को पीने का पानी प्रदान करते हैं। मार्च 2017 से, SUEZ भी मालवीय नगर के पड़ोस में रहने वाले 400,000 लोगों को पानी की निरंतर (24/7) आपूर्ति प्रदान कर रहा है।
हम संसाधन क्रांति के लिए तैयार हैं, क्या आप?
2050 तक, पृथ्वी में 9.6 बिलियन निवासी होंगे, जिनमें से अधिकांश शहरों में रह रहे होंगे। जनसंख्या का 40% हाइड्रॉलिक तनाव के संपर्क वाले क्षेत्रों में रहेगा, जबकि जस्ता, लोहा या तांबा जैसे खनिजों के स्रोत थकावट के करीब होंगे।

इस तथ्य से हमें अपने पारंपरिक मॉडलों को सामूहिक रूप से प्रश्न में लाने की आवश्यकता है। जलवायु परिवर्तन और घातीय जनसंख्या वृद्धि जैसी चुनौतियों का सामना करने के लिए संसाधनों के प्रबंधन, उत्पादन और खपत के हमारे तरीकों को फिर से तैयार करना आवश्यक है। SUEZ के लिए यह भी आवश्यक है कि वह हमारे उद्योग के सामने आने वाली चुनौतियों का समाधान करे, जो अपने व्यवसाय मॉडल में सतत विकास को शामिल करे।

150 वर्षों से पानी और कचरे के विशेषज्ञ SUEZ पूरी तरह से संसाधन क्रांति में लगे हुए हैं। हम नवाचार के लिए अपनी क्षमता और संसाधन अनुकूलन के लिए एक कट्टरपंथी नए दृष्टिकोण का उपयोग करते हैं जो डिजिटल प्रौद्योगिकियों की पूरी क्षमता का शोषण करता है। हम चाहते हैं कि हमारी नवप्रवर्तन क्षमता, पुनरावर्तन को प्रोत्साहित करे और माध्यमिक कच्चे माल और वैकल्पिक संसाधनों का उत्पादन करे। हम अपने ग्राहकों को समर्थन देकर उस लक्ष्य तक पहुंचेंगे, क्योंकि वे एक रेखीय मॉडल से बदलते हैं, जो संसाधनों का उपभोग करता है, एक परिपत्र मॉडल के लिए, उन्हें पुन: उपयोग करने और भविष्य में उपयोग के लिए पुनर्प्राप्त करने का लक्ष्य रखता है।

ये संसाधन जीवन के लिए और हमारे सामूहिक भविष्य के लिए आवश्यक हैं, एक तथ्य, जो हम SUEZ में, गहराई से जुड़े हुए हैं। संसाधन क्रांति के नेता के रूप में, हम अभिनव समाधान और स्थायी मॉडल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों के लिए मूल्य पैदा करते हैं।
Mechanical jobs in Bangalore walk in at Chennai Mechanical jobs in Bangalore walk in at Chennai Reviewed by jobs Tringle on July 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.