Opportunity from Reliance Jio Infocomm Ltd-SAP FICO.

Reliance Jio Infocomm Ltd. की ओर से बधाई।


Reliance Jio job1

SAP FICO को अनुमति दें।
योग्यता: बी.कॉम + एमबीए फाइनेंसिंग (अनिवार्य)
एसएससी / एचएससी / डिग्री और एमबीए में 60% और अधिक।
मौका केवल फ्रेशर्स का है।
स्थान: घनसोली (नवी मुंबई)
आवेदक को भेजने से पहले अलर्ट पर ध्यान से पढ़ें।

आप अपना रिज्यूम meenaz.siddique@ril.com पर भेज सकते हैं





कंपनी के बारे में

विनम्र शुरुआत
विशाल आकांक्षाएँ
1957 में धीरूभाई अंबानी बेसे और कं, अदन, यमन के विस्तार के बाद भारत लौट आए। वे मुंबई में मस्जिद बंदर में लगभग 500 किमी। यार्न एक्सचेंज के साथ एक व्यवसाय शुरू करते हुए, भारत का सबसे बड़ा निगम स्थापित करने का सपना है।
घर
हमारी कंपनी
रिलायंस में, विकास का ध्यान स्थिर और थका हुआ है।
हमारी विलक्षणता "विकास ही जीवन है" रिलायंस की नियमित भावना को बनाए रखती है। हमारे प्रयोगों में हाइड्रोकार्बन जांच और पीढ़ी, तेल प्रसंस्करण और संवर्धन, पेट्रोकेमिकल्स, खुदरा और प्रसारण संचार शामिल हैं। इन क्षेत्रों में से प्रत्येक में, हम प्रगतिशील ड्राइविंग और घातीय वृद्धि पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हमारी दृष्टि दुनिया भर में हमारे संगठनों की एक महत्वपूर्ण संख्या के माध्यम से धकेलना है, जिसमें ग्रह पर सबसे बड़ा पॉलिएस्टर यार्न और फाइबर निर्माता के रूप में हमारी स्थिति शामिल है। डिपेंडेंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड एक फॉर्च्यून 500 कंपनी है और भारत में निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी है।
इस खंड में
के बारे में
प्राधिकरण
उत्कृष्टता संरेखण
अनुसंधान और विकास
वस्तुओं और ब्रांडों
कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी
हम अपने मूल प्रबंधक, धीरूभाई अंबानी की कहानी और सिद्धांत, रिलायंस के प्रगतिशील लक्ष्यों को ट्रैक करने के लिए प्रेरित हैं। विनम्र तरीकों का सामना करने के बाद, उन्होंने भारत की सबसे बड़ी फर्म बनने के लिए अपनी कल्पना की कोशिश की। एक कठिन परिस्थिति में बदल रही विशेषताओं पर संघ की निर्भरता के आधार पर, यह विचार और वास्तविक तरीके से विचार करने के लिए समझ में आता है।
हमारा महत्वपूर्ण पहलू व्यक्तियों के जीवन को संप्रेषित करने के लिए - और निर्भर करता है - पर निर्भर करता है।
डिपेंडेंस जियो भारत की # 1 स्थिति और फास्ट कंपनी द्वारा दुनिया की # 17 सबसे नवीन कंपनी है
2016 भारतीय उद्योग 'सहायक प्लस प्लेटिनम अवार्ड'
प्लॉट्स ने 2015 में कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी के लिए ग्लोबल एनर्जी अवार्ड जीता
2013 में 107 वें स्थान पर रहीं। फॉर्च्यून ग्लोबल 500 पढ़ता है
२०१३ में २५ वें स्थान पर। आईसीआईएस में शीर्ष 100 रासायनिक कंपनियों की सूची
2012 अमेरिकी रसायन विज्ञान परिषद ने पुष्टि की है कि यह एक "निर्भर देखभाल कंपनी" है
2012 के जमर रिफाइनरी डिस्कवरी चैनल को दुनिया के शीर्ष पांच विधानसभा संयंत्रों में सूचीबद्ध किया गया है
2010 में, दुनिया भर में बीजीजी के दस सर्वश्रेष्ठ "प्रयोगात्मक मूल्य निर्माता"
2010 में रिलायंस ईएंडपी का केजी-डी 6 मोरको इनोवेशन फाउंडेशन का इंडो अवार्ड। यह अत्याधुनिक नवाचारों, असाधारण इमारत, वैचारिक निष्पादन, असामान्य परिणाम प्रदान करता है और भारत के जीवन को प्रभावित करता है।
कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी
धीरूभाई अंबानी (28 दिसंबर 1932 - 6 जुलाई, 2002) ने देश के भविष्य को बदलने के बयान के साथ एक दार्शनिक की अग्रणी भावना का वर्णन किया। ध्रूभाई बीसवीं सदी में एक प्रमुख अग्रणी थे और उनकी रचनात्मक, अप-टू-डेट और काल्पनिक कारीगर के लिए प्रशंसा की गई, जो स्टर्लिंग विशेषताओं के साथ आगे बढ़ने वाले एक अग्रणी थे। विरोधियों का सामना करने का उनका उदाहरण भारतीय उद्यमियों, व्यापार प्रवर्तकों और रचनात्मक संगठनों की आयु-रचनात्मक क्षमता है। कुछ के लिए, यह नकल का एक अच्छा उदाहरण है, भले ही वे एक प्रतीक हों।
धीरूभाई ने भारतीय कॉर्पोरेट पक्ष की असाधारण दृष्टि की फिर से जाँच की और कुछ क्षेत्रों में सोचने और विचारने के सही तरीके की जाँच की। वह ट्रिगर के महत्व को समझने के लिए एक प्रमुख निवेश प्रतिनिधि है और पूंजी बाजार के लिए जबरदस्त अघोषित क्षमता पाता है और इसे उद्योग के विकास और सुधार के लिए चैनल करता है। उन्होंने जिस कंपनी की तर्कसंगतता का पालन किया, वह छोटी, सीधी और संक्षिप्त थी: "दुनिया को खत्म करने के लिए तैयार रहें, अप्रत्याशित तरीके से सोचें, जल्दी सोचें, आगे की सोचें, हमेशा सर्वश्रेष्ठ।" यह धीरूभाई की दूरदर्शी पहल के तहत भारत का सबसे बड़ा व्यापारिक परिसर बन गया और दुनिया भर के कॉरपोरेट गोलियथ में एक स्पष्ट स्थान को काट दिया।


अपने प्रचार मिशन के दौरान, धीरूभाई के पास संदर्भ के प्रगतिशील कदम थे। देश की सामाजिक-आर्थिक प्रगति के लिए उनकी प्रतिबद्धता कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय और विश्वव्यापी संघों द्वारा माना जाता था। उन्हें 2016 में पद्म विभूषण - भारत के दूसरे सबसे महत्वपूर्ण सैन्यकर्मियों - विनिमय और उद्योग के लिए उनके 'असाधारण और मान्यता प्राप्त' प्रशासन के लिए सम्मानित किया गया था। उन्हें आजीवन उपलब्धि पुरस्कार (द इकोनॉमिक टाइम्स), सेंचुरी ऑफ मैन (केमटेक फाउंडेशन), बीसवीं सदी के भारतीय उद्यमी (फिक्की) और कई अन्य पुरस्कार और पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
रिलायंस का विकास एक ऐसी फिल्म है जिसमें उसे भारत के बारे में अपना अद्भुत दृष्टिकोण रखना होगा। उन्होंने कुछ ही समय में भारत को आर्थिक महाशक्ति बनने के लिए राजी किया और रिलायंस के लिए इस उद्देश्य को समझने के लिए आवश्यक कार्य किया। आज, समूह का व्यापार लगभग 3 प्रतिशत है

हमारी कंपनी
उत्कृष्टता संरेखण
ए +
उत्कृष्टता संरेखण
रिलायंस में, एक बिजली उत्पादन। इस ऊर्जा ने विश्व स्तर के विनिर्माण कार्यालयों को बेहतर परिचालन क्षमताओं के साथ रिकॉर्ड समय पर स्थापित करने के लिए प्रेरित किया है। पूरे वर्ष के दौरान, हमने कार्य की शुद्धता और अधिकारियों के लिए प्रतिष्ठा को लागू किया है।
रिलायंस ने ROGC (गैस क्रैकर की रिफाइनरी) की नियुक्ति करके कारोबार में एक और मानदंड स्थापित किया है। पेट्रोकेमिकल और रिफाइनरी को जोड़ना संबंधित विस्तार का एक प्रकार है। इस अंधेरे दिमाग को खत्म करने वाले व्यवसाय के निर्माण और निष्पादन की चुनौती है और रिकॉर्ड समय में एक साफ तरीके से खोला गया है। हमने अपने हजीरा, दहेज और नागोथेन स्थानीय लोगों के लिए इथेनिन आयात करने के लिए कुल इन्वेंट्री नेटवर्क का निर्माण करके अपनी आक्रामकता और फ़ीड संगतता में वृद्धि की है, और फीड का सामना करने के लिए एथन तीन पटाखा पौधों को छोड़ दिया है।
यह सभी उद्योगों में जामनगर विनिर्माण प्रभाग (जेएमडी) में हमारी पिछली उपलब्धियों को जोड़ता है। आश्रित रोमांच टाइटैनिक स्ट्रेच हैं जिन्हें दुनिया भर में डिजाइन वर्कप्लेस के आसपास व्यापक भवन कार्यकर्ता घंटे की आवश्यकता है; दुनिया भर में आपूर्तिकर्ताओं से प्राप्त कई टन गियर और सामग्री; गहरा स्थगित, विशाल विकास हार्डवेयर; काफी समय के लिए 75,000 से अधिक नौकरियों के साथ एक सहज कार्यकर्ता; और मृत्युदंड देने में शानदार परंपराएं। परिणाम: जेएमडी तीन साल के तहत रिकॉर्ड समय के दौरान बनाया गया है! पोटाल गंगा में हजीरा और हमारे सुपर प्लांट के अन्य क्षेत्रों से यह हमारी जीवन शैली है।
रिलायंस के असेंबली सेगमेंट गिफ्टेड कर्मचारियों के लिए अधिक नौकरियां नहीं कर रहे हैं, लेकिन इसके अलावा, वंचित कर्मचारी एक ठोस क्षमता पूल का उत्पादन करते हैं। 'मेड इन इंडिया' टैग के साथ हम जो भी वस्तु बनाते हैं वह एक उल्लेखनीय विशेषाधिकार और गौरव है।
इस खंड में
के बारे में
पहल
उत्कृष्टता संरेखण
अनुसंधान और विकास
वस्तुओं और ब्रांडों
कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी
सुरक्षा
हमारे कार्यों की पूर्ण सुरक्षा के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता है। रिलायंस को प्रत्येक नए ब्रांड की नई जिम्मेदारी के लिए नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ अग्रिम प्राप्त होते हैं, जो संसाधनों को संरक्षण और ठोस कार्यों के लिए अभिनव मोर्चा बनाते हैं। सुरक्षा संस्कृति निरंतर तैयारी, प्रक्रियाओं के अद्यतन और बेहतर ढांचे के लिए प्रसिद्ध विशेषज्ञता को जोड़ती है। संसाधन बहाली की गारंटी पर प्रकाश डालते हैं। हमारा प्रत्येक लाभ बेहतर परिस्थितियों के लिए काम की परिस्थितियों और नए अग्रिमों के साथ रहता है।
हमारे पास सभी विभागों में संबंधित प्राधिकारियों के प्रदर्शन को समाप्त करने के साथ अच्छी तरह से व्यवहार वर्ग व्यावसायिक स्वास्थ्य केंद्र (OHC) का एक बड़ा सौदा है। जामनगर, वडोदरा, नागोठाने और पत्थलगंगा में हमारी निर्विवाद वर्तमान चिकित्सा सुविधाएं हैं जो हमारे परिवारों और उनके परिवारों की देखभाल करती हैं। हमारे एकत्रीकरण विभाग आईएसओ 14001: 2004 और ओएचएसएएस 18001: 2007 को स्वीकार कर सकते हैं।
घर



अनुसंधान और प्रौद्योगिकी विकास
रिलायंस हमेशा किया है कि नवाचार महत्वपूर्ण है।
Rilayansgagi आधारित विकास परियोजना है कि अनुसंधान और विकास के क्षेत्र में प्रगति की शक्ति प्रदान।
इस खंड में
के बारे में
पहल



उत्कृष्टता संरेखण
अनुसंधान और विकास
वस्तुओं और ब्रांडों
कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी
हमारे सर्वश्रेष्ठ केंद्र नवी मुंबई में कक्षा R & D कार्यालयों, क्षेत्रीय R & D केंद्रों में भारत में फैले हुए हैं। हमारा R & D सांद्रता देश में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, जिसमें 300,000 वर्ग फुट का एक क्षेत्र है, जिसमें 120,000 वर्ग फुट का अनुसंधान सुविधा स्थान भी शामिल है। अत्याधुनिक हार्डवेयर का अच्छा प्रदर्शन 800 से अधिक विशेषज्ञों और शोधकर्ताओं के लिए सहज है।
आरआईएल बहुत कम समय में भारत में परिचालन पेटेंट फ़िल्टर बन गया है। दस्तावेज़ आंदोलन के संबंध में, वित्त वर्ष 2015-16 में भारतीय पेटेंट कार्यालय में दर्ज 98 भारतीय पेटेंट आवेदनों की तुलना में केवल 2011-12 के 35 वें मामले में, यह हाल के बहु-वर्षीय समय सीमा में 3 ओवरले विकास के लिए सही है।
एकीकृत सहयोग
रिलायंस हमारी प्रगतिशील ओपन-एंड गतिविधियों के हिस्से के रूप में अनुसंधान और विकास से संबंधित अभ्यास के लिए विभिन्न वैश्विक और राष्ट्रीय संगठनों के साथ कुशलता से काम कर रहा है। सबसे महत्वपूर्ण साथियों में से एक

Opportunity from Reliance Jio Infocomm Ltd-SAP FICO. Opportunity from Reliance Jio Infocomm Ltd-SAP FICO. Reviewed by jobs Tringle on January 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.