software engineering jobs in Chennai | Web publisher job

चेन्नई में नौकरियां



नौकरी का शीर्षक: वेब प्रकाशन
स्थान: फोर्ड, चेन्नई
शिक्षा: किसी भी विषय में स्नातक

अनुभव: 1 वर्ष +


• वेबसाइटों को बनाए रखने के लिए एडोब एक्सपीरियंस मैनेजर टूल में अनुभव।
• वेबसाइटों को प्रबंधित करने में 1+ वर्ष का अनुभव
• पसंदीदा ऑटोमोबाइल वेबसाइटों के प्रबंधन के लिए एक्सपोजर
• टिकट को पूरा करने के लिए बाज़ारों से आवश्यक जानकारी / जानकारी प्राप्त करने के लिए बाज़ार से ट्राइएज अनुरोध के लिए कौशल सेट
• अंतर्राष्ट्रीय बाजारों से टिकट अनुरोधों को प्रबंधित और वितरित करने की क्षमता और गुणवत्ता और टीएटी प्राप्त करने के लिए डिलिवरेबल्स की बारीकी से निगरानी करें
• रात की पाली में काम करने के लिए लचीलापन। और अनुबंध पर आधारित है।

हमसे संपर्क करें: vhiremat@yahoo.com


chennai jobs

हमारे बारे में


फोर्ड चेन्नई, तमिलनाडु और साणंद, गुजरात में अपनी एकीकृत विनिर्माण सुविधाओं पर बनाए गए वाहनों और इंजनों का विनिर्माण और निर्यात करता है।

1995 में भारत में प्रवेश के बाद से, फोर्ड ने दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते ऑटो बाजारों में मांग को पूरा करने के लिए अपनी विनिर्माण सुविधाओं और बिक्री और सेवा पदचिह्न का विस्तार करने के लिए US $ 2 बिलियन से अधिक का निवेश किया है। फोर्ड इंडिया के चेन्नई के पास मरैमालई नगर में एकीकृत विनिर्माण सुविधा, फोर्ड इकोस्पोर्ट और फोर्ड एंडेवर सहित उत्पादों की अपनी पुरस्कार विजेता श्रेणी का निर्माण करती है।

अपनी समग्र प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, Fo d ने मार्च 2015 में गुजरात के साणंद में अपनी US $ 1 बिलियन की अत्याधुनिक एकीकृत विनिर्माण सुविधा का उद्घाटन किया। Sanand परिचालन के साथ, Ford India ने अपनी वार्षिक स्थापित विनिर्माण क्षमता को 610,000 इंजन तक दोगुना कर दिया है और 440,000 वाहन। सब-फोर-मीटर कॉम्पैक्ट सेडान, फोर्ड फिगो एस्पायर, नई फोर्ड सानंद संयंत्र से बाहर निकलने वाली पहली कार बन गई। संयंत्र नए फिगो हैचबैक का निर्माण भी करता है।

भारत में फोर्ड का सबसे बड़ा उत्पाद लाइन-अप आज लगभग हर उपभोक्ता की आवश्यकताओं के अनुरूप एक वाहन प्रदान करता है। 2016 में, फोर्ड ने भारतीय उपभोक्ताओं को प्रतिष्ठित फोर्ड मस्टैंग के मालिक होने का पहला अवसर दिया। दिल्ली ऑटो एक्सपो 2016 से आगे बढ़ते हुए और इस साल के आखिर में भारतीय शोरूमों को टक्कर देने के लिए तैयार नई मस्टैंग विश्व स्तर के प्रदर्शन और फोर्ड की प्रतिष्ठित टट्टू कार को भारत की सड़कों पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।


भारत और विश्व के लिए मेक इन इंडिया की अपनी रणनीति के हिस्से के रूप में, फोर्ड छोटी कारों और कम विस्थापन इंजनों के लिए उत्कृष्टता के केंद्र के रूप में भारत को मजबूत करने के लिए जारी है। कंपनी ने एक त्वरित निर्यात रणनीति तैयार की है और वर्तमान में, दुनिया भर के 40 से अधिक बाजारों में फिगो, एस्पायर और इकोस्पोर्ट का निर्यात करती है।

नए उत्पादों को पेश करने के साथ, फोर्ड अपने राष्ट्रव्यापी डीलरशिप नेटवर्क के निरंतर विस्तार के साथ-साथ बिक्री के बाद के विश्वस्तरीय ग्राहकों के साथ बढ़ती रही है। वर्तमान में, फोर्ड के पूरे भारत में 209 शहरों में 376 से अधिक बिक्री और सेवा आउटलेट हैं। सामर्थ्य और पहुंच बढ़ाने के लिए, फोर्ड ने कई अग्रणी पहल की हैं, जो उप-भागों, पैन-इंडिया रोडसाइड असिस्टेंस और मोबाइल सर्विस सपोर्ट सहित स्वामित्व की लागत को कम करती हैं। सेवा लागतों में कुल पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए, फोर्ड ने एक अद्वितीय सेवा मूल्य वादा भी पेश किया, जो ग्राहकों को डीलरशिप पर सेवा की बुकिंग से पहले ही वाहनों की आवधिक रखरखाव लागतों की गणना करने की अनुमति देता है।

ग्राहकों की सुविधा को सुनिश्चित करते हुए, Ford ने महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, केरल, दिल्ली, तमिलनाडु, AP और तेलंगाना में वितरकों की नियुक्ति के साथ Ford निचले स्तर की उपलब्धता का विस्तार किया है।
software engineering jobs in Chennai | Web publisher job software engineering jobs in Chennai | Web publisher job Reviewed by jobs Tringle on March 13, 2020 Rating: 5

1 comment:

TRENDING

Powered by Blogger.