software engineer jobs

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी


डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया जूनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में आर एंड डी टीम के लिए फ्रेशर्स है।


प्रवेश स्तर के सॉफ्टवेयर इंजीनियर के लिए 20-अगस्त -19 पर या उससे पहले के लिए आवेदन करें

मानदंड:
2019 और 2018 में पास होने वाले ईसीई, ईईई, सीएसई, आईटी में बीई / बीटेक पात्र हैं

नौकरी का विवरण:
अवसर सॉफ्टवेयर जॉब, सॉफ्टवेयर टेस्टिंग, टेस्टिंग, पावर इलेक्ट्रॉनिक्स, एंबेडेड एफडब्ल्यू / एसडब्ल्यू के क्षेत्र में हैं।

सभी स्थिति में न्यूनतम SW प्रोग्रामिंग कौशल की आवश्यकता होती है।

काम करने की जगह:
बैंगलोर (आसपास के आसपास के पसंदीदा उम्मीदवार)

10 वीं और 12 वीं कक्षा में ✓75% अंक और B.E /B.Tech में 70% / CGPA 7.5 +

DaysCan 15 दिनों के भीतर हमसे जुड़ सकते हैं


✓स्क्रीनिंग प्रक्रिया:

20-अगस्त -19 को या उससे पहले के विवरण के साथ प्रोफाइल को Debashis.Rana@deltaww.com पर साझा करें।

डेल्टा इंडिया एचआर अपनी आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए ईमेल के माध्यम से शॉर्टलिस्ट किए गए छात्रों को अग्रिम रूप से अच्छी तरह से संवाद करेगा।

बिना आमंत्रण मेल अभ्यर्थियों को साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।


साक्षात्कार के लिए ✓प्रोसेस:
> लिखित परीक्षा (1:30 बजे)
> शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार का तकनीकी साक्षात्कार।

✓ लिखित परीक्षा और साक्षात्कार डेल्टा बैंगलोर कार्यालय में आयोजित किया जाएगा।


software testing

हमारे बारे में


Delta Electronics India / Delta Power Solutions डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स (थाईलैंड) PLC की 100% सहायक कंपनी है, जो 1992 से भारत में चल रही है, Delta Electronics India, Telecom Power Solutions का प्रदाता है और औद्योगिक स्वचालन, प्रदर्शन समाधान, UPS, DC का एक प्रमुख स्रोत है। प्रशंसक और ब्लोअर, घटक, जैव-चिकित्सा, एलईडी प्रकाश व्यवस्था, ऑटोमोटिव इलेक्ट्रॉनिक्स और नवीकरणीय ऊर्जा उत्पाद।

Delta Electronics India / Delta Power Solutions डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स (थाईलैंड) PLC की 100% सहायक कंपनी है, जो 1992 से भारत में चल रही है, Delta Electronics India, Telecom Power Solutions का प्रदाता है और औद्योगिक स्वचालन, प्रदर्शन समाधान, UPS, DC का एक प्रमुख स्रोत है। प्रशंसक और ब्लोअर, घटक, जैव-चिकित्सा, एलईडी प्रकाश व्यवस्था, ऑटोमोटिव इलेक्ट्रॉनिक्स और नवीकरणीय ऊर्जा उत्पाद।

8 से अधिक क्षेत्रीय कार्यालयों के साथ, रुद्रपुर और गुड़गांव में 2 विनिर्माण सुविधाएं और गुड़गांव और बैंगलोर में 2 आरएंडडी केंद्र, डेल्टा की 100 से अधिक चैनल पार्टनर्स के साथ पूरे भारत में मजबूत उपस्थिति है। कंपनी को आईएसओ 9001: 2015, आईएसओ 14001: 2015 और ओएचएसएएस 18001: 2007 को अंडरराइटर्स लैबोरेटरीज, गुणवत्ता, प्रक्रिया और पर्यावरण प्रबंधन के लिए यूएसए द्वारा प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया है।

सार्क क्षेत्र के लिए "तकनीकी उत्कृष्टता केंद्र" के रूप में, हमारे पास पूरे भारत और सार्क क्षेत्र में क्षेत्रीय सहायता केंद्रों के साथ एक प्रभावशाली स्थापना आधार है। भारतीय बाजार में खानपान के अलावा, हम नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका सहित कई देशों में निर्यात करते हैं।

आज, हम दूरसंचार, आईटी, सौर, विद्युत और औद्योगिक क्षेत्रों के लिए व्यापक, अभिनव और अनुकूलित समाधान प्रदान करते हैं जो हमारी 12 उत्पाद लाइनों की पेशकश करते हैं।

nnovation डेल्टा के अनुसंधान और विकास का केंद्र है और डेल्टा इंडिया के पास गुड़गांव और बैंगलोर में स्थित अत्याधुनिक अनुसंधान एवं विकास केंद्र हैं। कोर उत्पाद क्षेत्र और अनुप्रयोगों पर काम करने के अलावा हम स्मार्ट-ग्रिड अनुप्रयोगों और मोटर वाहन अनुप्रयोगों के लिए पूर्ण समाधान पर काम कर रहे हैं। हमारे मुख्य उत्पाद क्षेत्र और अनुप्रयोगों पर, हम लगातार दूरसंचार साइटों के लिए बिजली कन्वर्टर्स और बुनियादी ढांचे की निगरानी के समाधान की दक्षता दर बढ़ा रहे हैं। हम यूपीएस के स्वदेशीकरण के लिए काम कर रहे भारत में उच्च अनुकूलित उत्पादों और आर एंड डी सुविधाएं प्रदान करते हैं और भारत और सार्क ग्राहकों की आवश्यकताओं और पर्यावरण के अनुकूल समाधान उत्पादों को प्रदर्शित करते हैं। भंडारण और नेटवर्क उपकरणों के लिए कस्टम बिजली की आपूर्ति का विकास डेल्टा इंडिया की आर एंड डी गतिविधि के लिए एक और मुख्य क्षेत्र है।

हमारी डिजाइन प्रक्रिया उत्पाद जीवन चक्र प्रबंधन (पीएलएम) पर आधारित है जो उत्पाद की गुणवत्ता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करते हुए एक कड़े और त्वरित डिजाइन चक्र प्रदान करती है। अभिनव डिजाइन के लिए हमारी क्षमता है जो हमें प्रतियोगिता से अलग करती है। हमारी R & D की हमारी इंजीनियरिंग क्षमताओं में निरंतर वृद्धि हमें बेहतर मूल्य और प्रदर्शन के साथ उत्पादों को विकसित करने की अनुमति देती है

डेल्टा ने खुद को पर्यावरण संरक्षण और ऊर्जा की बचत के लिए समर्पित किया है। सतत विकास में डेल्टा योगदान में ऊर्जा-कुशल उत्पाद, वैकल्पिक ऊर्जा स्रोतों का उपयोग, पुनर्चक्रण, जीवन चक्र की सोच, प्रक्रिया विकास, हरित निर्माण प्रक्रियाएँ, कार्मिक प्रशिक्षण, अपशिष्ट प्रबंधन कार्यक्रम और पर्यावरण संबंधी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए भवन निर्माण शामिल हैं। हम एक हरे रंग के उत्पाद प्रबंधन प्रणाली का भी उपयोग करते हैं जो न केवल हमारे पर्यावरणीय प्रदर्शन को बल्कि हमारे आपूर्तिकर्ताओं को भी ध्यान में रखता है। हमारे स्थायी प्रयासों में शामिल हैं: -

लकड़ी के फूस की वसूली और पुन: उपयोग:
डेल्टा कारखानों ने 136.14 टन लकड़ी की पट्टियाँ बरामद कीं, जो 09 जनवरी से अप्रैल 11 तक पुन: उपयोग के लिए लकड़ी के उत्पादों में परिवर्तित हो गईं

सौर ऊर्जा का उपयोग:
इस तकनीक के उपयोग से हमने 97581 KWH ऊर्जा उत्पन्न की है, जिससे 82.33 टन CO2 को Jan'09 से Apr'11 के बीच बचाकर GHG उत्सर्जन को कम किया गया है

नालीदार बक्से का पुन: उपयोग:
Jan'09 से अप्रैल 11 तक, डेल्टा कारखानों ने 18.3 टन नालीदार बक्से का पुन: उपयोग किया।

For more jobs click below
Java developer jobs in Bangalore for freshers and experienced
software engineer jobs software engineer jobs Reviewed by jobs Tringle on August 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.